fbpx

Agent Success Story

जितेंद्र सिंह रावत (MDRT)

विनय माथुर सर की प्रेरणा व निरंतर motivation से एजेंसी के प्रथम वर्ष में MDRT की है और ZM क्लब के target भी पूर्ण हो गया है ।
इतने कम समय मे अच्छी आय और शानदार achievement का श्रेय विनय माथुर सर को दूंगा । टीम के लिए LIFE PLUS OFFICE खुलने से हमारा SERVICING का काम बहुत आसान हो गया है ।

श्री रघुवीर सिंह राठौड़
2009-10 में LIC ADVISOR बने, उसके बाद कभी मुड़ कर नहीं देखा, निरंतर नव व्यवसाय बढ़ा ही है । विनय माथुर सर की निरंतर प्रेरणा और MOTIVATION से आज 02 एजेंसी चला रहा हूँ ।

रामनिवास पारीक

मैं, रामनिवास पारीक, ग्रामीण पृष्ठभूमि के एक किसान परिवार से हूँ तथा खेती बाड़ी में व्यस्त रहता है । lic के विकास अधिकारी से मिलने के बाद आय का एक नया स्त्रोत मिला । विनय माथुर जी के मार्गदर्शन में एक वित्तीय वर्ष में 400 पॉलिसी करके पूरी शाखा में प्रथम और सम्पूर्ण मंडल में द्वितीय स्थान प्राप्त किया । अब मैं full time LIC एजेंसी का काम करता हूँ । मुझे गर्व है कि मैं LIC जैसी भरोसेमंद संस्था के साथ हूँ ।
मैं LIC के विकास अधिकारी श्री विनय माथुर जी को धन्यवाद देता हूँ ।

श्रीमती प्रीति राजोरिया


मैं, प्रीति राजोरिया, पहले अजमेर से बाहर private job में कार्यरत थी । अजमेर shift होने के बाद, मैं स्वयं LIC ब्रांच जा कर विकास अधिकारी श्री विनय माथुर जी से मिली, उन्होंने मुझे LIC की एजेंसी दिलाने में मदद की और एजेंसी से मिलने वाले benefits के बारे में समझाया

अब मैं REGULAR LIC का कार्य करती हूँ । बड़ी और high profile customers का LIC में विश्वास देख कर मेरा आत्मविश्वास भी बढ़ा है और अब मैं MDRT करने की कोशिश कर रही हूं ।
Team का life plus office खुलने से policy servicing बहुत आसान हो गया है ।

श्री गोपाल रावत


मैं, गोपाल रावत, अजमेर जिले के एक छोटे से गाँव डुमाडा का रहने वाला हूँ । लगभग 10 वर्ष पूर्व मेरी मुलाकात भारतीय जीवन बीमा निगम के विकास अधिकारी श्री विनय माथुर जी से हुई । उन्होंने मुझे lic एजेंसी से लोन वाले लाभ और अतिरिक्त आय से अवगत कराया ।

प्रत्येक वर्ष 100 से अधिक पॉलिसी कर रहा हूँ । आज lic से होने वाली आय मेरी मुख्य आय बन गयी है ।
मैं, LIC जैसी महान संस्था के साथ जुड़ कर गौरवान्वित महसूस करता हूँ तथा अपने विकास अधिकारी श्री विनय माथुर जी के प्रति आभारी हूँ । हमारी टीम के लिए निगम का mini office “LIFE PLUS” खोल कर हमारे विकास अधिकारी महोदय ने हमारे POLICY SERVICING के कार्य को बहुत आसान कर दिया है ।

मीनाक्षी पनिहार


मैं मीनाक्षी पनिहार, 5 वर्षो से LIC से जुड़ी हूँ । मुझे गर्व है कि मैं LIC जैसी भरोसेमंद संस्था के साथ हूँ । इस व्यवसाय के साथ मैं अपने परिवार को भी पूरा समय दे पाती है , साथ ही अतिरिक्त आय भी हो जाती है । अब मेरा focus MDRT करने पर है । हमारे विकास अधिकारी श्री विनय माथुर जी के मार्गदर्शन में निश्चित ही हमारी टीम अच्छा काम कर रही है ।

श्री गणेश प्रसाद लादी

मैं, गणेश प्रसाद लादी, अजमेर जिले गाँव डुमाडा का रहने वाला हूँ । लगभग 10 वर्ष पूर्व मेरी मुलाकात भारतीय जीवन बीमा निगम के विकास अधिकारी श्री विनय माथुर जी से हुई । उन्होंने मुझे lic एजेंसी से होने वाले लाभ और अतिरिक्त आय से अवगत कराया ।

तभी से प्रत्येक वर्ष लगभग 100 से अधिक पॉलिसी कर रहा हूँ । आज lic से होने वाली आय मेरी मुख्य आय बन गयी है ।
मैं, LIC जैसी महान संस्था के साथ जुड़ कर गौरवान्वित महसूस करता हूँ तथा अपने विकास अधिकारी श्री विनय माथुर जी के प्रति आभारी हूँ । हमारी टीम के लिए निगम का mini office “LIFE PLUS” खोल कर हमारे विकास अधिकारी महोदय ने हमारे POLICY SERVICING के कार्य को बहुत आसान कर दिया है ।